ट्रेंडिंग न्यूज

सभी समाचारों को कवर करना जो भारत के लिए महत्वपूर्ण है

1 Posts

1 comments

Reader Blogs are not moderated, Jagran is not responsible for the views, opinions and content posted by the readers.
blogid : 25783 postid : 1340746

एचपीएम फर्टिलाइजर्स एंड केमिकल्स विश्व स्तर पर भारत को गौरवानवित करता है

Posted On: 17 Jul, 2017 Business में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

भारत के अग्रणी एग्रोकेमिकल निर्माता एचपीएम फर्टिलाइजर्स एंड केमिकल्स लिमिटेड को विनिर्माण उद्योग और एग्रोकेमिकल श्रेणी में विश्व के सबसे बड़े ब्रांड 2016-17 के रूप में सजाया गया है जबकि समूह के अध्यक्ष श्री अशोक अग्रवाल ने विश्व के सबसे महान लीडर/प्रतिनिधि/नेता 2016-17 पुरस्कार जीता है।

HPM_Award_PwC_low

विश्व के महानतम ब्रांड और प्रतिनिधियों/ नेताओं के तीसरे संस्करण 2016-17 एशिया एवं जीसीसी का आयोजन भारत-यूएई बिजनेस एंड सोशल फोरम 2017 द्वारा प्राइसवाटरहाउसकूपर्स पी.एल. के साथ किया गया था। दुबई मेडन होटल, दुबई, संयुक्त अरब अमीरात में 21 मई 2017 को प्रक्रिया समीक्षक के रूप में शुरू किया गया।

कई देशों के शीर्ष राजनयिक गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में इस कार्यक्रम का आयोजन किया । साथ में, भारत-यूएई के व्यापार संबंधों को उच्चतम स्तर पर चर्चा की गई, और दोनों देशों में आपसी निवेश में सुधार के तरीकों पर विचार किया गया। पूरे विश्व में स्वास्थ्य देखभाल लागत को कम करने की एक तत्काल आवश्यकता पर ध्यान दिया गया था। चूंकि शिखर सम्मेलन का विषय प्रतिबिंबित होता है, यह एक उच्च स्तरीय व्यापार और सामाजिक मंच था जहां प्रासंगिक चर्चाएं हुईं और हमारे समय के कुछ महानतम नेताओं को सम्मानित किया गया। एशिया 1 /वन/ऑन पत्रिका और यूआरएस मीडिया कंसल्टिंग पी.एल. ने एक बार फिर से सफलतापूर्वक एक अभूतपूर्व मंच बनाया जहां स्वास्थ्य और स्वास्थ्य की लागत को कम करके स्वास्थ्य और स्वास्थ्य उद्योग में विश्व के भविष्य के लिए सबसे अच्छा क्या है पर उच्च बौद्धिक और व्यावहारिक विचारों पर चर्चा की गयी । शिखर सम्मेलन का आयोजन एशियाओ पत्रिका और यूआरएस मीडिया कंसल्टिंग पी.एल. द्वारा किया गया था। जो तेजी से नंबर 1 अंतर्राष्ट्रीय मीडिया कंपनी के रूप में पूरे एशिया और जीसीसी क्षेत्र में व्यापार, राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों के कारण उभर रही  है, इस तरह केवल भारत सरकार, स्किलिंग इंडिया, डिजिटाइजिंग इंडिया और अविश्वसनीय भारत की पहल का समर्थन करता है, लेकिन संयुक्त राष्ट्र के सतत विकास लक्ष्यों और विश्व स्वास्थ्य संगठन के लक्ष्य को भी समर्थन करते हैं। और  एचपीएम को गोवा/ गोआ में भारत के सबसे वादामंद ब्रांड- 2017 और भारत के एग्रोकेमिकल्स की विनिर्माण श्रेणी और इसी श्रेणी में ग्लोब प्रीमियम अवार्ड -2017 के लिए नामित किया गया है।



Tags:         

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

  • No Posts Found

latest from jagran